2024 Hyundai Creta Facelift Booking Open: सिर्फ 25 हजार रुपए देकर घर ले आए यह बेहतरीन फीचर्स और दमदार परफॉमेंस वाली कार।

Hyundai Creta Facelift की 16 जनवरी को बुकिंग ओपन होने जा रही है। अगर आप भी इस शानदार और जानदार कार को अपना बनाने की सोच रहे है। तो हुंडई ने इस साल इस कार को मार्केट में उतारा दिया है।

Hundai की यह बेहतरीन कार ग्राहकों की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए इस कार को मार्केट में लाया गया है। इसके फीचर्स और दमदार माइलेज के साथ एक बेहतरीन इंजन को इसमें शामिल कर ग्राहकों को ललचाया गया है। Hyundai Creta Facelift को सात अलग अलग वेरिएंट्स जो को आपको पेट्रोल तथा डीजल दोनो में उपलब्ध होंगे।

Hyundai Creta Facelift booking open
Colour

Hyundai Creta Facelift को Booking करने का आखिरी मौका।

हुंडई को इस कार की बुकिंग आज से ही शुरू कर दी गई है। तथा ग्राहकों की रुचि देखते हुए हुंडई जल्द ही बुकिंग बंद कर सकता है। इसलिए आप आज ही इस हुंडई कार को 25000 हजार का टोकन जमा करा सकते है। इसके लिए आपको किसी अधिकृत डीलरशिप या फिर हुंडई की ऑफिशियल साइट पर जाकर जमा कर सकते है।

 

Hyundai Creta Facelift के ऐसे फीचर्स जो दिलचस्प है।

इस साल 2024 की पहली creta कार जिसमे आपको फूली डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर,360-डिग्री कैमरा, नवीनतम एयरकॉन पैनल, मोबाइल कनेक्टिविटी के साथ बड़ा इंफोटेनमेंट स्क्रीन और साथ ही साथ आपको प्रीमियम ऑडियो सिस्टम के साथ इस कार के साथ प्रदान किया जाता है। इस Creta में शानदार ग्रिल, हेडलैम्प्स, और एलॉय व्हील्स के साथ उतारा गया है।

 

Hyundai Creta Facelift इंजन जानकारी।

इस क्रेटा फेसलिफ्ट में आपको 1.5-लीटर एनए पेट्रोल, 1.5-लीटर डीजल, और 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन्स के साथ तीन पावरट्रेन्स में प्रदान करेगी। तथा इस इंजन में आपको छह-स्पीड मैनुअल और छह-स्पीड iVT, छह-स्पीड ऑटोमेटिक, और सात-स्पीड DCT गियरबॉक्स मिलता है।

 

Hyundai Creta Facelift वैरिएंट्स और रंग

हुंडई ने अपनी पहली नई क्रेटा को सात विभिन्न वैरिएंट्स में बाजार में उतारा है। जिनमे आपको – E, EX, S, S(O), SX, SX Tech, और SX(O)। साथ ही साथ आपको इस creta कार में छह मोनोटोन रंग और एक ड्यूल-टोन रंग ऑप्शन आपको मिलता है। जिससे आपको इसमें कुल 7 कलर चुनने का मौका मिलता है।

Hurry Up!

Hyundai Creta Facelift का मुकाबला।

हुंडई की इस क्रेटा फेसिलिफ्ट का मुकाबला टाटा की नेक्सन, MG ज आस्टर, और महिंद्रा XUV700 से होने वाला है।

यह भी पढ़े –नए साल पर मिल रहा Tata Altroz पर 45,000 रुपए का डिस्काउंट। जल्दी करे ऑफर सिर्फ सीमित समय के लिए है।

Leave a comment