गुनगुन गुप्ता वायरल वीडियो आया सामने क्या है सच जाने?

गुनगुन गुप्ता का New Vieal वीडियो: पिछले साल, कई सोशल मीडिया के कई जाने माने चेहरों ने लोगों का ध्यान अपनी Private Video ऑनलाइन लीक होने पर आकर्षित किया।

उनमें से एक थे कुल्हड़ पिज़्ज़ा कपल – सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर, जिनके वायरल वीडियो ने व्यापक रूप से काफी लोगों का ध्यान आकर्षित किया। एक और सोशल मीडिया स्टार जिन्होंने इसी तरह के कारणों से सुर्खियों में खुद को पाया, था इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता।

क्या है गुनगुन गुप्ता के वायरल वीडियो में

गुनगुन गुप्ता की वायरल वीडियो काफी चर्चा का विषय रही है। हाल ही में एक वायरल हो रही वीडियो, जिसमें उनको दिखाया गया था, बहुत तेजी से सोशल मीडिया तथा इंटरनेट  फैल गई थी।

जिसके कारण बड़ी संख्या में लोगों में आक्रोश उत्पन्न हुआ इस वीडियो में एक महिला का दृश्य था जो गुनगुन गुप्ता की जैसे दिखाई दे रही थी।

जो एक वीडियो कॉल के दौरान व्यक्ति नामित दीपू चावला के साथ एक अवास्तविक स्थिति में ली गई थी। किंतु इस वीडियो का गुनगुन गुप्ता के साथ कोई लिंक है या नही इसकी कोई जानकारी नहीं है।

 

इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का नया वीडियो वायरल हो गया है। लेकिन, यह जवान लड़की ने खुद के लिए साहसी रूप से खड़े होकर स्पष्ट किया कि लीक वीडियो नकली और एआई जनरेटेड था। अब, विवाद के महीनों बाद, इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर एक नई वीडियो के साथ खबरों में वापस हैं।

गुनगुन गुप्ता, जिनके पास इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन फॉलोअर्स थे, ने एक प्राइवेट वीडियो के वायरल हो जाने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी दूरी बढ़ा ली हैं। उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी हटा दिया है। उनकी मौत की अफवाहें भी फैलाई जा रही हैं, जो कि गलत है।

कौन है गुनगुन गुप्ता?

गुनगुन गुप्ता एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं, जो दिल्ली के पश्चिम बिहार में रहती हैं और वर्तमान में दिल्ली विश्वविद्यालय के कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने कुछ साल पहले टिकटॉक पर वीडियो बनाना शुरू किया था, और उसके बाद से उन्होंने इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अपने वीडियो पोस्ट करना शुरू किया है।

 

गुप्ता की मौत की अफवाहें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, लेकिन यह सब गलत खबरें हैं। अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्मों पर भी उनकी मौत का फर्जी दावा करने वाले वीडियो शेयर किए जा रहे हैं, जिनमें बिना किसी प्रमाण के बातें कही जा रही हैं। यह सभी गलतफहमीयाँ उनकी छवि को नुकसान पहुँचा सकती हैं और इसलिए वे सोशल मीडिया से दूरी बना रही हैं।

Leave a comment